केरल में मुख्यमंत्री राजे का क्रेज, होर्डिंग्स के साथ भी सेल्फी लेते दिखे युवा

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने कोझिकोड पहुंची मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे के प्रति केरलवासियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। कोझिकोड के मेडिकल काॅलेज कैम्पस हायर सैकण्डरी स्कूल की 11वीं विज्ञान संकाय की प्रवासी राजस्थानी छात्रा निशा चैधरी ने जब सड़क पर मुख्यमंत्री का होर्डिंग देखा तो वह खुशी से झूम उठी। उसने अपनी मलयाली सहपाठी छात्रा डिम्पल को बताया कि ये हमारे राजस्थान की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे हैं। इस पर डिम्पल ने कहा कि मैं बहुत अच्छे जानती हूं और श्रीमती राजे तो महिलाओं के लिए आईकाॅन हैं।
दोनों छात्राओं ने मुख्यमंत्री के होर्डिंग के साथ सेल्फी लेना शुरू किया तो इसी दौरान वहां से गुजर रहे कोझिकोड के मशहूर छायाकार श्री साजी एम की नजर उन पर पड़ी तो वे यह नजारा अपने कैमरे में कैद करने से नहीं रोक पाए। छात्राओं ने श्री साजी को उनका यह फोटो मुख्यमंत्री श्रीमती राजे तक पहुंचाने का आग्रह किया तो श्री साजी सीधे वहां से रवाना हुए और यह फोटो मुख्यमंत्री के साथ कोझिकोड गए अधिकारियों को भेंट की।

शहर में आकर्षण का केंद्र बने मुख्यमंत्री के होर्डिंग

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के मद्देनजर कोझिकोड शहर के मुख्य मार्गों को पार्टी के दिग्गज नेताओं के होर्डिंग्स से पाट रखा है, खासकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह, विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज, विŸा मंत्री श्री अरूण जेटली, गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह के साथ-साथ, मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे के होर्डिंग्स आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

इससे पहले मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे शुक्रवार प्रातः केरल के कोझिकोड पहुंची। कोझिकोड एयरपोर्ट सहित अन्य स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं उनका भव्य स्वागत किया।

 

कोझिकोड/जयपुर, 23 सितम्बर