लोगों ने विकास के लिए वोट दिया – मुख्यमंत्री

कहा, राजस्थान में भाजपा की भारी जीत सुनिश्चित

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि विधानसभा चुनाव-2018 में राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विजन एवं सुशासन, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के नेतृत्व और राज्य सरकार के विकास पर अपनी मुहर लगा दी है। अब 11 दिसम्बर को नतीजे सबके सामने होंगे।

श्रीमती राजे ने शुक्रवार को विधानसभा चुनाव-2018 के लिए झालावाड़ की झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रदेश के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी की कड़ी मेहनत के चलते हम फिर से भारी अंतर से विजयी होकर प्रदेश में सरकार बनाएंगे। उन्होंने प्रदेशभर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान सम्पन्न होने पर प्रदेशवासियों को धन्यवाद एवं बधाई भी दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों ने वोट डालकर प्रदेश में विकास का चुनाव किया है। मतदान का भारी प्रतिशत यह स्पष्ट करता है कि राजस्थान में भाजपा बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि यह एक व्यक्ति नहीं, बल्कि पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से संभव हो सका है कि हम एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि आज वोट के माध्यम से जनता ने जो विश्वास और समर्थन भाजपा को दिया है, आने वाले समय में हमारी सरकार उसे बनाए रखेगी और राज्य में ’सबका साथ-सबका विकास’ के भाव एक समर्पित शासन देगी।

जयपुर/झालावाड़, 7 दिसम्बर 2018