जोधपुर के लोगों ने व्यक्त किया मुख्यमंत्री का आभार अब जोधपुर में बदलाव दिखना चाहिए

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि जोधपुर के विकास को गति देने तथा जोधपुर विकास प्राधिकरण को आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाने के लिए सरकार ने अध्यक्ष की नियुक्ति की है तथा उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है कि वे जनता में प्राधिकरण की छवि को सुधारें। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को लगना चाहिए कि जोधपुर अब एक बदला हुआ शहर है।

श्रीमती राजे सोमवार को जोधपुर से बड़ी संख्या में उनका आभार व्यक्त करने आए 36 कौमों के नागरिकों, व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों तथा जनप्रतिनिधियों को संबोधित कर रही थीं। सभी लोगों ने बुके एवं तलवार भेंट कर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष श्री महेन्द्र सिंह राठौड की नियुक्ति पर श्रीमती राजे का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि सभी के सहयोग से जोधपुर स्वच्छ, सुन्दर एवं नियोजित शहर बनेगा। उपस्थित विधायकों एवं नागरिकों की ओर से मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए श्री शंभूसिंह खेतासर ने कहा कि श्री राठौड़ की नियुक्ति से सर्व समाज में अच्छा संदेश गया है। नवनियुक्त अध्यक्ष श्री महेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि वे मुख्यमंत्री की भावना के अनुरूप जोधपुर शहर के विकास को गति देने का काम करेंगे।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती सूर्यकान्ता व्यास, श्री बाबूसिंह राठौड़, श्री पब्बाराम विश्नोई, महापौर श्री घनश्याम ओझा, जिला प्रमुख श्री पूनाराम चैधरी, सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

जयपुर, 25 जुलाई 2016