मुस्लिम नेता वाहिद चैहान सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

जयपुर, 11 अप्रेल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे की मौजूदगी में शुक्रवार को सीकर जिले के प्रभावशाली मुस्लिम नेता वाहिद चैहान ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्रीमती राजे ने उनका पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा 36 कौमों और सब मजहबों की पार्टी है, जो हमेशा सब के सुख-दुख में शरीक रहती है। उन्होंने वाहिद चैहान और उनकी पत्नी रूखसाना चैहान का माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर नागौर के बसपा नेता दुर्गसिंह चैहान ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यहां गौरतलब होगा कि वाहिद चैहान ने पिछले विधानसभा चुनाव में सीकर से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और इन्हें करीब 40 हजार वोट मिले थे। शेखावाटी क्षेत्र में महिला शिक्षा के क्षेत्र में पिछले 20 वर्षाें से वाहिद चैहान के उल्लेखनीय कार्य की पहचान है। वे सभी धर्म और जाति की करीब 3 हजार बालिकाओं को मुफ्त शिक्षा के साथ पाठ्य पुस्तकें और स्कूल युनिफाॅर्म मुफ्त उपलब्ध करा रहे हैं। इन्होंने फिल्म निर्माण क्षेत्र में भी कार्य किया है, जिनकी बनाई गई फिल्मों को नेशनल अवार्ड मिल चुके हैं।

इसी तरह नागौर क्षेत्र के दुर्गसिंह ने खींवसर से बसपा के टिकट पर गत विधानसभा चुनाव लड़ा था और 42 हजार वोट हासिल कर दूसरे स्थान पर रहे थे। इससे पूर्व 2008 में भी इन्होंने खींवसर से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और इन्हें 35 हजार वोट मिले थे। उस समय भी ये दूसरे स्थान पर रहे थे।

इस अवसर पर विधायक प्रेम सिंह बाजोर और भाजपा प्रवक्ता श्रीमती ज्योति किरण भी मौजूद थी।