मुख्यमंत्री ने टोंक बस हादसे के घायलों से मुलाकात की

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शनिवार रात को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंची, जहां उन्होंने टोंक जिले के सांस गांव में शुक्रवार को बस में बिजली के करंट से हुए हादसे में घायल लोगों की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने चिकित्सकों को सभी घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने बर्न वार्ड एवं आईसीयू में भर्ती घायलों से मिलकर उनसे आत्मीयता से बातचीत की। बर्न वार्ड में भर्ती 10 वर्षीय सुमन, 13 वर्षीय मनीष एवं सचिन से मुख्यमंत्री ने बातचीत की और कहा कि घबराओ मत, जल्दी ठीक हो जाओगे। वार्ड में भर्ती 50 वर्षीय बद्री गुर्जर नेे उन्हें इशारों से अपनी तकलीफ के बारे में बताया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि हौंसला रखें आप जल्दी ठीक हो जायेंगे।

श्रीमती राजे ने कहा कि यह बहुत ही दुखद हादसा हुआ है। दुख की इस घड़ी में सरकार मृतकों के परिजनों एवं घायलों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि घायलों के समुचित उपचार के प्रबन्ध किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद सरकार ने तुरन्त मदद पहुंचाई है और किसी तरह की कोई कमी नहीं रखी गई है। मंत्रियों को घटनास्थल पर भेजने, अधिकारियों एवं डाॅक्टरों की टीम भेजने से लेकर घायलों के शीघ्र उपचार में कहीं कोई कसर नहीं रही। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि मैं आशा करती हूं कि हादसे में घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जायेंगे। मुख्यमंत्री के साथ चिकित्सा मंत्री श्री राजेन्द्र राठौड भी थे।

जयपुर, 13 जून 2015