मुख्यमंत्री से मिले प्रदेशभर के भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर विभिन्न जिलों से आये भाजपा कार्यकर्ताओं, संगठन पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। श्रीमती राजे से सांसद, विधायक, जिला प्रमुखों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी मुलाकात की।

मुख्यमंत्री से नगर निगम जयपुर की विभिन्न कमेटियों के नवनियुक्त अध्यक्षों ने महापौर श्री निर्मल नाहटा के नेतृत्व में मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सभी को बधाई देते हुए अपनी-अपनी कमेटियों के माध्यम से श्रेष्ठ कार्य करने को कहा।

मुख्यमंत्री को बौंली, सवाईमाधोपुर से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलापूर्ति की समस्या बताई। इस पर मुख्यमंत्री ने फोन पर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। कनिष्ठ वाणिज्य कर अधिकारी संघ के अध्यक्ष श्री कुलदीप गोदारा के नेतृत्व में आये प्रतिनिधि मण्डल ने विभाग में समय पर पदोन्नति किए जाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

श्रीमती राजे ने उनसे मुलाकात करने आए राजस्थान ग्राम सेवक संघ के निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष श्री महावीर शर्मा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने अपने निवास पर मध्यान्ह पश्चात विभिन्न जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर क्षेत्रीय समस्याओं के साथ विकास कार्याें की प्रगति के बारे में बातचीत की।

जयपुर, 3 जुलाई 2015