देश को कांग्रेस मुक्त एवं प्रदेश को कर्ज मुक्त बनाना है

चूरू, 22 मार्च। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शनिवार को चूरू में अपनी पहली चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए लोगों का आह्वान किया कि आप सब मिलकर देश को कांग्रेस मुक्त करो, फिर हम सब प्रदेश को कर्ज मुक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे राजस्थान जैसा परिवार मिला। यहां के लोगों ने जात-पांत, मजहब से ऊपर उठकर हमें जो प्रेम और विश्वास दिया है, उसके आगे मैं नतमस्तक हूं। उन्होंने कहा कि इसी शक्ति के दम पर हम लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतेंगे और नरेन्द्र मोदी जी नेतृत्व में नया राजस्थान-नया हिन्दुस्तान बनायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के युवा प्रत्याशी राहुल कस्वां के पाॅलिटिकल करियर की शुरूआत हो रही है। उन्होंने विश्वास जताया कि राहुल कस्वां को चूरू की जनता भारी मतों से जिताकर लोकसभा में भेजेगी।

हर गरीब तक पहुंचेंगे
श्रीमती राजे ने कहा कि हमने सत्ता संभालते ही प्रदेशवासियों के सपने पूरे करने का काम शुरू कर दिया है। आॅफिस में 10-10 घंटे लगातार बैठकर हमने पिछली सरकार के हर फैसले की समीक्षा की और यह कोशिश की कि ऐसी योजनाएं तैयार की जाये कि गरीब से गरीब आदमी तक हम अपनी पहुंच बना सके।

गांव-गांव में होगा गौरव पथ

उन्होंने कहा कि नदियां जोड़ने का काम हमने पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू कर दिया है। यह सफल रहा तो प्रदेश में पीने के पानी की समस्या दूर होगी। श्रीमती राजे ने कहा कि महिलाओं को अब गांव में कीचड़ भरे रास्तों से नहीं गुजरना पडे़गा। शहर के साथ-साथ अब गांव-गांव में गौरव पथ होंगे।

कड़ी से कड़ी का अब मिलेगा फायदा
श्रीमती राजे ने कहा कि प्रदेश की जनता ने पिछली बार कड़ी से कड़ी मिलाई, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं मिला। अब हम सब मिलकर नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनायेंगे, तो हमें कड़ी से कड़ी का पूरा फायदा मिलेगा। मोदी जी ने हमें भरोसा दिलाया है कि प्रदेश की कठिनाइयांे को दूर करने में कोई कमी नहीं रखेंगे।
सभा में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़, चूरू सांसद रामसिंह कस्वां, रतनगढ़ विधायक राजकुमार रिणवा, विधायक जयनारायण पूनिया, पूर्व विधायक कमला कस्वां सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं नागरिक उपस्थित थे।