यूपीए सरकार की विश्वसनीयता सवालों के घेरें में

आसींद (भीलवाड़ा), 9 अप्रैल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि यूपीए सरकार की नीयत, ईमानदारी, विश्वसनीयता और कामकाज सवालों के घेरे में है, इस कारण देशवासियों का सरकार पर से भरोसा ही उठ गया है।

श्रीमती राजे बुधवार को आसींद में भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुभाष बहेडि़या के समर्थन में आयोजित विशाल आमसभा को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में बनने जा रही सरकार शासन के प्रति जनता में पुनः विश्वास कायम कर लोगों के सपनांे को साकार करेगी।

टीम इंडिया में होगी सबकी भागीदारी
मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी शासन में सभी की भागीदारी के लिए टीम इंडिया की धारणा को लेकर आगे बढ़ रहे है। इस टीम में छोटे से छोटे व्यक्ति से लेकर बड़े से बड़े व्यक्ति की सक्रिय भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि विकास ही हमारा मूल मंत्र है। कांग्रेस जाति एवं मजहब के आधार पर चुनाव में वोट तो ले लेती है परन्तु वक्त आने पर किसी का साथ नहीं देती। अब मौका है कि जाति, बिरादरी की बात करने वाली ऐसी सरकार को उखाड़ फेंके जिसने जनता को दुःख के सिवाए कुछ नहीं दिया।

भामाशाह योजना फिर शुरू होगी
श्रीमती राजे ने कहा कि गुजरात, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार ने जनकल्याण की सामाजिक योजनाओं का पूरा पैसा जनता तक पहुंचाने के लिए अभूतपूर्व काम किया है। हमारी पिछली सरकार के समय प्रदेश में इसी उद्देश्य से भामाशाह योजना लागू की गई थी, जिसे कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया। इस योजना को हम अक्टूबर माह से पुनः लागू करने जा रहे है ताकि जनता तक सरकार का पूरा का पूरा पैसा पहुंचे।

ये रहे मौजूद – सभा में मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर, सासंद वीपी सिंह सहित विधायकगण और पार्टी पदाधिकारीगण मौजूद रहे।