इस बार जनता के सपनों को समझने वाले को सत्ता सौंपे

ऋषभदेव (उदयपुर), 8 अप्रैल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जनता के सामने देश में सत्ता बदलने का मौका है। हम ऐसे व्यक्ति को कुर्सी पर बैठाये जो लोगों के सपने को साकार कर सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ऐसे ही व्यक्ति है, जो देश के विकास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ रहे है।

श्रीमती राजे मंगलवार को ऋषभदेव में उदयपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मीणा के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने सभी 36 कौमों के लोगों का आह्वान किया कि वे जाति और मजहब से ऊपर उठकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना समर्थन दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश को आजादी के 50 साल बाद अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला, जिन्होंने गांवों को सड़को से जोड़ने का सपना देखा और प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना को लागू किया। वाजपेयी ने स्वर्णिम चतुर्भुज योजना से पूरे देश की सडको को जोड़ा। इसी प्रकार हमने राज्य में अपनी पिछली सरकार के समय उत्तर-दक्षिण मेगा हाईवे बनाया, इस बार हम पूर्व-पश्चिम मेगा हाइवे बनाते हुए ग्रिड सिस्टम से सडको का जाल बिछायेंगे।

श्रीमती राजे ने कहा कि अटल बिहारी वाजजेयी ने देश में नदियों को जोड़ने का काम हाथ में लिया था। इस बार नरेन्द्र मोदी देश में प्रधानमंत्री ग्राम सिंचाई योजना के काम को आगे बढ़ाना चाहते है। हमारी सरकार ने भी प्रदेश में नदियों, वितरिकाओं और रिजर्वायर को जोडने के लिए दो पायलेट प्रोजेक्ट शुरू कर दिये है, इनसे हम पेयजल और सिंचाई के लिए पानी की समस्या का मुकाबला कर सकेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह आपकी सरकार है, हम शासन नहीं सेवा करने को आये है। जनता का हर काम अब तय मियाद में पूरा होगा, जो काम मियाद में नहीं होगा उस पर पेनल्टी लगेगी।
सभा को ग्रामीण विकास मंत्री गुलाब चन्द कटारिया ने भी सम्बोधित किया।