मिशन-25 को पूरा कर मोदी की झोली में डाले सभी सीटें

बारां, 6 अप्रेल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में भाजपा के मिशन-25 को पूरा करते हुए हमें प्रदेश की सभी सीटें नरेन्द्र मोदी की झोली में डालनी हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बारां- झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र रिकाॅर्ड मतों से जीत दर्ज कर इस मिशन की अगुवाई करेगा।

श्रीमती राजे रविवार को बारां जिले के डग में बारां-झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों ने लम्बे समय तक कठिनाइयों का सामना किया है। झालावाड़ जो एक समय काफी पिछड़ा हुआ था, उसको सबसे आगे ले जाने का काम हम सबको मिलकर करना होगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता के प्यार और आशीर्वाद से पूरे राजस्थान को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

श्रीमती राजे ने कहा कि नई सरकार बनने के बाद हमने झालावाड़ जिला मुख्यालय पर टर्सरी केंसर केयर सेन्टर स्वीकृत किया है। कालीसिन्ध क्रिटीकल सुपर थर्मल प्रोजेक्ट से 260 मेगावाट बिजली का उत्पादन शुरू हो गया है। डग में विलेज कनेक्टिविटी योजना के अन्तर्गत 49 गांवों को जोड़ने की योजना स्वीकृत की गई है। साथ ही डग क्षेत्र में 7 माइक्रो सिंचाई परियोजनाओं तथा 9 चेक डेम निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जिसका यहां स्थानीय काश्तकारों को लाभ मिलेगा।