मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की महाशक्ति के रूप में उभरेगा

जयपुर, 26 मई। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे ने विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने पर श्री नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्रिमण्डल में शामिल सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई दी है और कहा है कि मोदी जी के नेतृत्व में देशवासियों का स्वाभिमानी, सुरक्षित और समृद्ध भारत का सपना साकार होगा। उन्होंने कहा कि अब देश का संघीय ढांचा मजबूत होगा और देश विकास की बुलन्दियों को छू कर विश्व में महाशक्ति का रूप लेगा।

श्रीमती राजे ने कहा कि अब यूपीए सरकार के समय भाजपा शासित राज्यों के साथ हुए भेदभाव से मुक्ति मिलेगी और देश के सभी राज्यों में विकास की गंगा निर्बाध रूप से बहेगी। राज्य के हितों की रक्षा होगी, राज्यों को केन्द्र से मिलने वाला हिस्सा बिना किसी भेदभाव के मिलेगा। और राजस्थान को भी लाभ होगा क्योंकि राजस्थान और गुजरात की सीमाएं मिली हुई हैं। इसलिए मोदी जी राजस्थान की जरूरतों को अच्छी तरह जानते हैं।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में टीम इंडिया देश को आगे ले जाने का काम करेगी, इसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। आजादी के बाद से कांग्रेस नीत सरकार ने राज्यों के हितों की अनदेखी कर उन्हें सशक्त नहीं बनने दिया। लेकिन अब श्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में जन आकांक्षाओं के अनुरुप केन्द्र और राज्य देश के विकास में समान रूप से भागीदार बनेंगे।

सांसदों ने भी दी बधाई
नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री की शपथ लिये जाने पर राजस्थान के सभी 30 सांसदों ने बधाई दी है और कहा है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ेगा, सभी प्रदेशों का विकास होगा।