आपका साथ मिला तो सभी काम पूरे होंगे

सवाई माधोपुर, 16 फरवरी। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने विकास के लिए प्रदेश की जनता का सहयोग मांगते हुए कहा कि आपका साथ मिला तो सभी काम पूरे होंगे। श्रीमती राजे ने कहा कि जनता ने जो प्यार और विश्वास जताया है उस पर वे खरा उतरेंगी।

श्रीमती राजे सवाई माधोपुर के खण्डार में जनसुनवाई कार्यक्रम में उपस्थित भारी जनसमुदाय को सम्बोधित कर रही थी। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि बीते दिनों उन्हें सम्भाग के चारों जिलों में जाने का मौका मिला। अपने इस दौरे में उन्होंने जनता की समस्याओं को करीब से देखा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता धैर्य रखे, 67 साल पुरानी समस्याएं दो माह में हल नहीं हो सकती। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि सरकार आपके द्वार आई है, इसका पूरा फायदा उठाएं।

श्रीमती राजे ने सवाई माधोपुर से खण्डार के बीच के दौरे का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने कई गांवों में गन्दे पानी के जमाव की समस्या देखी, जर्जर स्कूल एवं छात्रावास देखा तथा गांव में आप लोगों के बीच चूल्हे की रोटी का स्वाद चखा। उन्होंने कहा कि जो प्यार और विश्वास आपने दिखाया है उसे आगे भी बनाये रखें।
मुख्यमंत्री ब्लाॅक स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगों से आत्मीयता से मिलीं तथा उनकी तकलीफें तथा दुःख-दर्द सुने। श्रीमती राजे ने निर्मल भारत अभियान के तहत 15 लाभार्थियों को शौचालय निर्माण के लिए चैक, 7 लोगों को निःशुल्क भू-आवंटन के पट्टे तथा 4 विशेष योग्यजनों को ट्राई-साईकिल वितरित की।