चीन और खाड़ी देशों के बाद अमेरिका भी कहने लगा भारत को मोदी के नेतृत्व की जरूरत

सावर (अजमेर) 10 अप्रैल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि चीन और खाड़ी देशों के बाद अब अमेरिका भी नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व क्षमता और उनके व्यक्तित्व की जमकर तारीफ कर रहा है। प्रसिद्ध अमेरिकी अखबार ‘द वाॅशिंगटन पोस्ट’ ने लिखा है कि देश को मोदी के नेतृत्व की सख्त जरूरत है। द वाॅशिंगटन पोस्ट में कहा गया है कि मोदी जी भारत की अर्थव्यवस्था को बेहतर करेंगे और साम्प्रदायिक सद्भाव बनायेंगे। इस अखबार ने लिखा है कि मोदी करिश्माई और कठोर परिश्रमी हैं, जो भारत में बड़ा बदलाव लायेंगे। श्रीमती राजे गुरूवार को अजमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सांवरलाल जाट के पक्ष में सावर में आयोजित सभा में बोल रही थी।

नये विजन से नया हिन्दुस्तान
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा जनता की आशाओं के अनुरूप नया हिन्दुस्तान बनाने के लिये नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नये विजन के साथ काम करेंगी। मंहगाई पर अंकुश लगाने के लिये स्पेशल फन्ड की व्यवस्था होगी, जिससे वस्तुओं के दाम स्थिर रहेंगे। साथ ही राज्यों की समान समस्याओं के समाधान के लिये राज्य क्षेत्रीय परिषदों का गठन किया जायेगा और किसानों की खुशहाली व समृद्धि के लिये मनरेगा को कृषि से जोड़ा जायेगा।

बेहतर ‘कनेक्टिविटी‘ के लिये स्वर्णिम चतुर्भुज बुलेट ट्रेन
श्रीमती राजे ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के शासन में देश के गांवों में सड़को के विकास के लिये प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना एवं देश के सभी हिस्सों को जोडने के लिये स्वर्णिम चतुर्भुज योजना के अन्तर्गत अभूतपूर्व कार्य हुआ। अब देश में स्वर्णिम चतुर्भुज बुलेट ट्रेन चलाकर ‘कनेक्टिविटी‘ को बेहतर बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में टीम इंडिया में सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की भागीदारी होगी।

जनता ने कांग्रेस को आईना दिखाया
श्रीमती राजे ने कहा कि प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत दिया और कांग्रेस का सफाया करते हुए उसे आईने में अपना असली चेहरा दिखा दिया। उन्होंने कहा कि जनता के सामने अहंकार करने वाली कांग्रेस को जनता ने बहुत जल्द ही अपनी जगह बता दी। जनता जान भी गई थी कि कांग्रेस लोगों को डराने-धमकाने, आपस में झगड़ा कराने के साथ ही झूठ बोलने में नम्बर वन है।

ये रहे मौजूद- लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत, ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत, पुष्कर विधायक सुरेश रावत, कैकड़ी विधायक शत्रुघ्न गौतम, जिलाध्यक्ष बीपी सारस्वत।