जनोन्मुखी बजट घोषणाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे से गुरूवार को मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात कर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए प्रतिनिधिमंडलों ने राज्य बजट में की गई लोक कल्याणकारी घोषणाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

किशनगंज (बारां) के विधायक श्री ललित मीणा के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल ने हतियादेह डेम निर्माण के लिए 232 करोड़ रूपए की मंजूरी देने, रामगढ़ माताजी परिक्रमा मार्ग के लिए 10 करोड़ रूपए की स्वीकृति देने एवं खैरवा समाज को बीपीएल श्रेणी के समान सुविधाएं देने संबंधी घोषणाओं के लिए पुष्पगुच्छ देकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

मकराना विधायक श्री श्रीराम भींचर के नेतृत्व में आए लोगों ने मकराना की चक डूंगरी तथा उलोड़ी रेंज की बंद पड़ी खानों को शुरू करवाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। श्री भींचर ने कहा कि मुख्यमंत्री के विशेष प्रयासों से पिछले 7 सालों से बन्द पड़ी खाने फिर से शुरू हो सकेंगी। इससे क्षेत्र के लोगों को रोजगार मिल सकेगा।

संसदीय सचिव श्री लादूराम विश्नोई के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल ने गुड़ामालानी (बाड़मेर) में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट व सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय और छात्रावास खोलने सहित अन्य बजट संबंधी घोषणाओं के लिए श्रीमती राजे का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री से मिसेज इण्डिया इन्टरनेशनल माइलस्टॉन की विजेता ने शिष्टाचार भेंट की

मिसेज इण्डिया इन्टरनेशनल माइलस्टॉन की विजेता श्रीमती शालिनी तोमर गर्सा ने मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट की। श्रीमती राजे ने तोमर को उनकी जीत पर बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

This slideshow requires JavaScript.

जयपुर, 22 फरवरी 2018