देशवासियों की आंखों में है मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का सपना

लूणकरणसर/रतनगढ़/खूड/डोडियाना, 5 अप्रेल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शनिवार को प्रदेश में चार जनसभाओं को सम्बोािधत किया। ये जनसभाएं बीकानेर के लूणकरणसर, चूरू के रतनगढ़, सीकर के खूड़ एवं नागौर के डोडियाना में आयोजित की गई।

मुख्यमंत्री ने जनसभाओं में कहा कि देशवासियों की आंख में एक सपना है कि भारत हर क्षेत्र में आगे बढ़े। इसे पूरा करने के लिये नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। श्रीमती राजे ने कहा कि लोग नहीं चाहते कि जिस तरह देश में 60-65 वर्षों से राज और सरकारंे चलती आई है, वैसे ही सिलसिला आगे चले। इस व्यवस्था में परिवर्तन लाना होगा। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर एक परिवार व एक पार्टी ही नहीं अपितु पूरे देश की तरक्की होगी। मोदी द्वारा गुजरात में जिस प्रकार अभूतपूर्व विकास किया गया है, उनके नेतृत्व में विकास की वही गति पूरे भारत में नजर आएगी।

पांच साल नहीं किया काम, मांग रहे तीन माह का हिसाब
श्रीमती राजे ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्होंने पांच साल कोई काम नहीं किया वो अब हमसे पूछ रहे हैं कि हमने तीन माह में क्या किया। जनता को दिख रहा है कि हमने तीन माह में क्या-क्या कर दिया, लेकिन उन्हें नहीं दिख रहा। उन्होंने कहा कि जनता ने पांच साल पिछली सरकार को भी देखा और इससे पहले पांच साल हमारी सरकार को भी देखा, इस आधार पर ही जनता ने इस बार तय किया कि जिसने अच्छा काम किया है, उसके साथ ही चलना है।

जनता करेगी बिखर चुकी कांग्रेस के टुकड़े-टुकडे़
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वे मोदी के टुकड़े – टुकड़े कर देंगे। शायद कांग्रेस को ही अंदाजा नहीं कि इस लोकसभा चुनाव में जनता बिखर चुकी कांग्रेस पार्टी के इतने टुकड़े कर देगी कि वे गिनते-गिनते थक जायेंगे।

सड़क भी गई और सरकार भी
श्रीमती राजे ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान सड़कांे का काम बहुत ही घटिया स्तर का हुआ सड़कें इतनी हल्की बनाई कि सरकार के साथ ही सड़कंे भी ओझल हो गई। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में ग्रिड सिस्टम से सड़क बनाने का काम करेंगे, जिससे आम जनता को सुविधा के साथ प्रदेश में व्यापार और उद्योगों का विकास होगा।

नए हिन्दुस्तान के लिए दंे भारी समर्थन
श्रीमती राजे ने बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, चूरू से भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वां, सीकर से भाजपा प्रत्याशी स्वामी सुमेधानन्द एवं राजसमन्द से भाजपा प्रत्याशी हरिओम राठौड़ के समर्थन में आयोजित इन विशाल जनसभाओं में जनता से आह्वान किया कि वे इनको भारी समर्थन देकर संसद में भेजें और नये हिन्दुस्तान के निर्माण के लिए मोदीजी के हाथ मजबूत करें।