एक ही दिन में दूसरी बार पहुंची बीकानेर हाउस राजकीय कार्यालयों का किया औचक निरीक्षण

नई दिल्ली, 19 जनवरी। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने सोमवार शाम नई दिल्ली में बीकानेर हाउस स्थित राज्य सरकार के कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। एक ही दिन में बीकानेर हाउस के दूसरी बार निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री केन्द्रीय ऊर्जा राज्यमंत्राी श्री पीयूष गोयल और अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीधे बीकानेर हाउस पहुॅंचीं। उन्होंने भवन की पहली मंजिल पर स्थित आवासीय आयुक्त कार्यालय सहित पर्यटन, आर.टी.डी.सी., राजस्थान सूचना केन्द्र, रीको, बी.आई.पी., आर.एफ.सी., जी.पी.एफ. आदि विभागों के हर कक्ष में जाकर उनका अवलोकन किया। श्रीमती राजे ने भवन की तीसरी मंजिल पर स्थित पी.डब्ल्यू.डी. कार्यालय का भी निरीक्षण किया।

इस मौके पर सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव श्री ए.के. सिंह और नई दिल्ली में राज्य की प्रमुख आवासीय आयुक्त डाॅ. सविता आंनद ने मुख्यमंत्री को बीकानेर हाउस में चल रहे कार्यों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि श्रीमती राजे ने सोमवार को अपरान्ह पूर्व भी इस भवन में चल रहे हेरीटेज संरक्षण कार्यों का निरीक्षण किया था।