मोदी प्रधानमंत्री बने तो सबसे ज्यादा फायदा राजस्थान को

रेलमगरा/डबोक/रानीवाड़ा/अहोर, 13 अप्रेल। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेगे तो सबसे ज्यादा फायदा राजस्थान को ही होगा। राजस्थान और गुजरात की सीमाएं ही नहीं, दिल भी आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान और गुजरात साथ-साथ खडे़ होंगे तो एक और एक दो नहीं, बल्कि ताकत के रूप में एक और एक ग्यारह होंगे।

श्रीमती राजे रविवार को रेलमगरा में राजसमंद से भाजपा प्रत्याशी हरिओम राठौड़, डबोक में चित्तौड़गढ़ से सीपी जोशी तथा रानीवाड़ा व अहोर में जालोर-सिरोही से देवजी पटेल के पक्ष में आयोजित विशाल जनसभाओं मंे बोल रही थी। उन्होंने कहा कि जाति और मजहब की राजनीति से देश कभी आगे नहीं बढ़ सकता है। भाजपा विकास का मंत्र लेकर आगे बढ़ रही हैं।

कांग्रेस ने जनता को बांटकर खुद का ही फायदा किया
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 60 वर्षाें तक जाति और मजहब के आधार पर जनता को आपस में बांटकर देश में शासन किया। इससे कांग्रेस ने खुद का तो खूब फायदा कर लिया, परन्तु जनता को कोई लाभ नहीं मिला। इसलिए इस लोकसभा चुनाव में हमारे सामने मौका है कि हम कांग्रेस की ऐसी सरकार को उखाड़ फेंके और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाये।

महंगाई, जमाखोरी और कालाबाजारी से मुक्ति के लिए मोदी को चुनें
श्रीमती राजे ने कहा कि देश को महंगाई, जमाखोरी एवं कालाबाजारी से मुक्ति दिलाने के लिए लोकसभा चुनाव के इस महायज्ञ में सभी व्यक्तियों को अपनी-अपनी आहुति देकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। मोदी टीम इण्डिया के साथ काम करेंगे, जिसमें देश के छोटे से छोटे व्यक्ति की सलाह और छोटे से छोटे गांव की समस्या प्रधानमंत्री तक पहुंचेगी। इससे सभी का भला होगा।

अटल जी के सपने को पूरा करेंगे मोदी
मुख्यमंत्री ने कहा कि 50 वर्षाें में किसी ने भी गांवों को सड़कों से जोड़ने के बारे में नहीं सोचा था, अटल बिहारी वाजपेयी ही पहले प्रधानमंत्री थे, जिन्होंने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना बनाकर गांव-गांव को सड़कों से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि देश की नदियों को आपस में जोड़ने की उनकी योजना थी, वाजपेयी के इस सपने को अब नरेन्द्र मोदी ही पूरा करेंगे। उन्होंने ने कहा कि प्रदेश में नदियों को जोड़ने के लिए दो पायलट प्रोजेक्ट शुरू कर दिये गये हैं। अगर ये सफल होते हैं तो भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ व उदयपुर सहित पूरे राज्य में पेयजल की समस्या का समाधान हो जायेगा। उन्होंने कहा कि नर्बदा के पानी को बाड़मेर तक ले जाने की कोशिश की जायेगी।

पेंशन योजना बंद नहीं होगी, कांग्रेसी कर रहे गुमराह
श्रीमती राजे ने कहा कि पेंशन की कोई भी योजना बंद नहीं की जायेगी। सरकार इनकी समीक्षा कर वाजिब लोग, जो लाभान्वित होने से छूट गये हैं, उन्हें जोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी घूम-घूमकर पर्चियां बांट रहे हैं कि नई सरकार आपको पेंशन का लाभ दिलाना नहीं चाहती है। कांग्रेस जनता को झांसा देकर उसे गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि हम जनता को लाभ पहुंचाने वाली किसी भी योजना को बंद नहीं करेंगे।

डबोक की सभा में मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती किरण माहेश्वरी मौजूद थी।