मुख्यमंत्री ने उदयपुर के विकास को लेकर अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों से की चर्चा

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शुक्रवार को उदयपुर से प्रस्थान करने से पूर्व अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों से चर्चा की और उदयपुर के समग्र विकास, भावी योजनाओं, मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान सहित सरकार की विभिन्न प्राथमिकताओं और समस्याओं के निराकरण के लिए की जा रही कार्यवाही की जानकारी ली।

संभाग के विभिन्न जिलों से आए ग्रामीण एवं शहरी प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से अपनी समस्याओं के निराकरण का आग्रह किया। श्रीमती राजे ने समस्याएं सुनी तथा अधिकारियों को जरूरी दिशा – निर्देश प्रदान किए।

श्रीमती राजे से जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल, पूर्व मंत्री चुन्नीलाल गरासिया, संभागीय आयुक्त भवानीसिंह देथा, पुलिस महानिरीक्षक आनंद श्रीवास्तव, जिला कलक्टर रोहित गुप्ता, जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्रप्रसाद गोयल सहित जनप्रतिनिधियों, विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं समाजसेवियों ने मुलाकात की।

मुख्यमंत्री ने उदयपुर एयरपोर्ट पर मुरारी बापू से लिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री का संतों के प्रति दिली सम्मान एवं श्रद्धा का भाव उदयपुर के एयरपोर्ट पर देखने को मिला। श्रीमती राजे शुक्रवार पूर्वाह्न जैसलमेर जाने को तैयार थीं, उसी वक्त मानस मर्मज्ञ संत मुरारी बापू भी वहां पहुँचे । मुख्यमंत्री ने उन्हें नमन कर आशीर्वाद लिया और उनके विमान से रवाना होने तक श्रद्धापूर्वक खड़ी रहीं। इसके बाद ही मुख्यमंत्री ने जैसलमेर के लिए विमान से प्रस्थान किया।

जयपुर/उदयपुर, 18 मार्च 2016

CM-Morari Bapu-18-3-16 (3)