प्रदेश में खुशहाली, समृद्धि व विकास के लिए लिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री ने श्री पुलक सागर महाराज से भेंट की

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने रविवार को जैन मुनि श्री पुलक सागर महाराज से भेंट कर प्रदेश में खुशहाली, समृद्धि एवं सर्वांगीण विकास के लिए आशीर्वाद लिया।

श्रीमती राजे शाम को अजमेर स्थित नसियां जी में जैन मुनि श्री पुलक सागर महाराज का आशीर्वाद लेने पहुंची। श्री पुलक सागर महाराज ने उन्हें कलम भेंट कर आशीर्वाद देते हुए कहा कि आपका राजयोग बना रहे और आप इसी प्रकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए निरन्तर कार्य करती रहें।

इस मौके पर श्री पुलक सागर महाराज ने मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में जल संरक्षण, भू-जल स्तर बनाए रखने एवं लोगों को फ्लोराइड मुक्त शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए किए जा रहे कार्य की सराहना की।

मुख्यमंत्री ने जैन मुनि को उनकी पहल पर किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों के लिए साधुवाद दिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने जैन धर्म के सिद्धान्तों पर प्रकाशित मासिक पत्रिका का अवलोकन करते हुए कहा कि जैन धर्म के सिद्धांत मानवता का कल्याण करते हुए सर्वांगीण विकास के लक्ष्य को प्राप्त करने का मार्ग दिखाते हैं।

इस अवसर पर शिक्षा राज्य मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी, महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिता भदेल सहित विधायकगण, जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद थे।

अजमेर/जयपुर, 22 नवम्बर 2015