मुख्यमंत्री ने की सांस्कृतिक संध्या में शिरकत

राजस्थान दिवस

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने मंगलवार को राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में अल्बर्ट हाॅल पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या में शिरकत की। श्रीमती राजे ने करीब दो घंटे तक कार्यक्रम में कलाकारों की प्रस्तुतियों का लुत्फ उठाया और तालियों के साथ उनका उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम की शुरूआत लोकगायिका भंवरी देवी ने लोकगीतों की प्रस्तुति के साथ की। उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ चिरमी रा डाला चार…. सहित राजस्थान की संस्कृति को साकार करने वाली विभिन्न प्रस्तुतियां देकर उपस्थित जनसमूह को मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्रख्यात फैशन डिजाइनर बी.बी. रसेल के नेतृत्व में माॅडल्स ने खादी के परिधानों का प्रदर्शन किया। राजस्थानी बाय बीबी रसेल फैशन शो के दौरान कोटा डोरिया, बंधेज, लहरिया, ब्लाॅक प्रिन्टिंग के साथ ही झालावाड़ के सिग्नेचर परिधान गमछा एवं खादी का आकर्षक प्रदर्शन किया।

अंत में मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम एवं सुलेमान ने आशाएं खिले दिल की…, होले-होले से हवा लगती है…., डांस पे चांस मार ले…. सहित विभिन्न हिट गीतों की प्रस्तुति से माहौल को रंगारंग बना दिया।

कार्यक्रम में पर्यटन राज्य मंत्री श्रीमती कृष्णेन्द्र कौर दीपा, सांसद श्री दुष्यंत सिंह, खादी बोर्ड के अध्यक्ष श्री शम्भूदयाल बडगूजर, सहित अन्य गणमान्यजन, अधिकारी एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

जयपुर, 29 मार्च 2016