मुख्यमंत्री जयपुर पहुंचीं, तेज बुखार के कारण डाॅक्टरों ने दी आराम की सलाह

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे विशेष विमान से रविवार की रात जयपुर पहुंच गईं है। उन्हें दो दिन से तेज बुखार है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्य परिषद की बैठक में शुक्रवार को कोझिकोड पहुंचीं श्रीमती राजे को शनिवार रात तेज बुखार हो गया था।
मुख्यमंत्री ने शनिवार को कोझिकोड में पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शत मानोत्सव के अंतर्गत कालीकट बीच पर आयोजित जनसभा में हिस्सा लिया। जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सहित राष्ट्रीय नेताओं के साथ श्रीमती राजे मंच पर उपस्थित रहीं। इसके बाद उन्हें गुजराती भवन में आयोजित प्रवासी सम्मेलन में पहुंचना था। ट्रैफिक जाम के कारण वे हल्की बूंदाबांदी के बीच पैदल ही कार्यक्रम स्थल पहुंचीं। इस कार्यक्रम के बाद उन्हें तेज बुखार हो गया।
रविवार सुबह श्रीमती राजे का स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने पर कोझिकोड के फिजिशियन डाॅ. शशिधरन ने उनका उपचार किया। डाॅ. शशिधरन ने बताया कि मुख्यमंत्री को 103 डिग्री बुखार है, इसलिए उन्हें आराम करना चाहिए। इसके बाद श्रीमती राजे सायं 6 बजे जयपुर के लिए विशेष विमान से रवाना हुईं। जयपुर पहुंचते ही उनके पारिवारिक चिकित्सक डाॅ. सुधीर भंडारी ने उनका एयरपोर्ट पर ही स्वास्थ्य परीक्षण किया। उसके बाद डाॅ. भंडारी ने मुख्यमंत्री का उनके सरकारी निवास 13 सिविल लाइन्स पर पहुंचकर उनका उपचार किया और आराम करने का परामर्श दिया।

 

जयपुर/कोझिकोड, 25 सितम्बर
——-