वसुन्धरा सरकार के कामों से अन्य राज्य भी लेंगे प्रेरणा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने अमरूदों के बाग में आयोजित महासम्मेलन में मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे द्वारा राजस्थान के विकास के लिए शुरू किए गए अनूठे एवं प्रभावी जनकल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए उनकी जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि श्रीमती राजे टीम राजस्थान के बल पर राजस्थान की तस्वीर बदलने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए शुरू की गई भामाशाह योजना एवं युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए स्किल डवलपमेंट के प्रयासों की पूरे देश में सराहना हो रही है।

श्री शाह ने कहा कि औद्योगिक विकास के लिए जापान में मुख्यमंत्री के रोड शो की खबरों से अखबारों के फ्रंट पेज भर गये। जिनमें बताया गया कि राजस्थान में विकास की नई शुरूआत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि वसुन्धरा जी की हर ग्राम पंचायत में एक आदर्श तालाब बनाने की योजना भी बहुत अच्छी है। इसका वे जहां भी जाते हैं उदाहरण देकर ऐसा करने की सीख देते है।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद राजस्थान में सबसे ज्यादा विधानसभा सीटें वसुन्धरा जी के नेतृत्व में एतिहासिक 163 सीटें भाजपा को मिली। जनता के इस असीम आशीर्वाद के बाद वसुन्धरा जी की सरकार ने लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप काम जारी रखा और उसके बाद सभी चुनावों में एक के बाद एक विजय हासिल की।

श्री शाह ने कहा कि राजस्थान की जनता के आशीर्वाद से भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला। राजस्थान ने 25 की 25 सीटें भाजपा की झोली में डालकर मोदीजी को प्रधानमंत्री बनाने में बडी भूमिका निभाई।

जयपुर, 25 अप्रेल 2015