राष्ट्रीय राजमार्ग-8 को आदर्श राजमार्ग के रूप में विकसित करें

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने राष्ट्रीय राजमार्ग-8 को आदर्श राजमार्ग के रूप में विकसित करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने इसके लिए जिला कलक्टर अलवर एवं जयपुर को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक करने को कहा।

श्रीमती राजे ने गुरूवार को जयपुर से नई दिल्ली जाते समय अलवर के नीमराणा में हैवल्स इण्डिया लिमिटेड कम्पनी के परिसर में जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में ये निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से विकास योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में औद्योगिक निवेश का बेहतरीन माहौल है और इस दृष्टि से अलवर अति महत्वपूर्ण जिला है। यहां औद्योगिक विकास की अपार संभावनाएं है। उन्होंने जिला कलक्टर अलवर श्री राजन विशाल को निर्देश दिये कि औद्योगिक इकाइयों को आने वाली समस्याओं का जिला स्तर पर ही त्वरित निस्तारण किया जाए। इस पर कलक्टर ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि जिला प्रशासन उद्योगों को तुरन्त आवश्यक सहयोग प्रदान करेगा।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराणा श्री राजेन्द्र खौंत, उपखण्ड अधिकारी नीमराणा श्री बलवन्त सिंह सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

जयपुर/अलवर, 31 अगस्त 2017