मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की यात्रा तैयारियों का जायजा लिया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की 29 अगस्त मंगलवार को प्रस्तावित उदयपुर यात्रा के मद्देनजर मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया।

श्रीमती राजे सोमवार दोपहर हेलीकॉप्टर से खेल गांव स्थित हेलीपैड पहुंचीं। वहां मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री श्री गुलाबचंद कटारिया, सार्वजनिक निर्माण मंत्री श्री यूनुस खान और पुलिस महानिदेशक श्री अजीत सिंह के साथ तैयारियों के संबंध में चर्चा की। इसके बाद उन्होंने सभास्थल पर डोम, मुख्य मंच और अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया तथा प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने सभा में पहुंचने वाले विशिष्ट तथा आमजन के साथ मीडियाकर्मियों के लिए की गई बैठक के बारे में समुचित व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य मंच के ही पास प्रदर्शनी स्थल और सेफ हाउस का भी जायजा लिया।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने यहां खेल छात्रावास में प्रधानमंत्री की यात्रा से जुड़े पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली तथा पुख्ता तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस दौरान सांसद श्री सीपी जोशी, संभागीय आयुक्त श्री भवानीसिंह देथा, पुलिस महानिरीक्षक श्री आनंद श्रीवास्तव, जिला कलक्टर श्री विष्णु चरण मलिक, महापौर श्री चंद्रसिंह कोठारी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

उदयपुर/जयपुर, 28 अगस्त 2017