मुख्यमंत्री ने मोबाइल एप के जरिए प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शनिवार प्रातः अपने राजकीय निवास पर नरेन्द्र मोदी मोबाइल एप के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दी। श्रीमती राजे ने भाजपा प्रदेश आईटी विभाग द्वारा प्रधानमंत्री के मोबाइल एप से उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के अभियान की भी शुरूआत की।

मुख्यमंत्री ने एप के जरिए ही प्रधानमंत्री की ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ योजना की सराहना करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि राजस्थान में प्रधानमंत्री की भावना के अनुरूप इस योजना का सफल क्रियान्वयन किया जायेगा।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री अशोक परनामी ने भी एप के माध्यम से प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन की बधाई दी। भाजपा प्रदेश आईटी विभाग के संयोजक श्री अविनाश जोशी ने बताया कि प्रदेश आईटी विभाग द्वारा आज पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए यह अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है।

इस अवसर पर सोशल मीडिया प्रभारी श्री हीरेन्द्र कौशिक, मीडिया प्रभारी श्री प्रणय विजय, वेबसाइट प्रभारी श्री रेसी शर्मा, डाटाबेस प्रभारी श्री मयंक जैन, डिजिटल प्रभारी डॉ. जितेन्द्र कुमावत सहित प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

जयपुर, 17 सितम्बर 2016