जल स्वावलम्बन अभियान के लिए मुख्यमंत्री को 27 लाख के चैक भेंट

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे को मंगलवार को उनके राजकीय निवास पर मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के लिए 27 लाख रुपये के सहायता चैक भेंट किये गये।

श्रीमती राजे को होण्डा मोटर साइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से कम्पनी के वाइस प्रेसिडेंट (जनरल एण्ड काॅरपोरेट अफेयर्स) श्री हरभजन सिंह ने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के लिए 25 लाख रुपए का चैक भेंट किया।

मुख्यमंत्री को भाजपा जयपुर देहात के जिलाध्यक्ष श्री डी.डी. कुमावत के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के लिए 2 लाख रुपये का चैक सौंपा। श्री कुमावत के साथ श्री अमित शर्मा, श्री रामानन्द गुर्जर, श्री आलोक तिवारी, श्री बनवारीलाल यादव, श्री मुन्नालाल शर्मा आदि पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान को जल के क्षेत्र में स्वावलम्बी बनाने के लिए राज्य सरकार ने यह अभियान शुरू किया है। इस पुनीत कार्य में विभिन्न सामाजिक संस्थाओं एवं जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ औद्योगिक जगत भी अपनी भागीदारी निभाने के लिए आगे आ रहा है। उन्होंने इस अभियान में सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

जयपुर, 09 फरवरी 2016

DSC_1299