मुख्यमंत्री ने उदयपुर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से क्षेत्रीय विकास की जानकारी ली

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने रविवार को उदयपुर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से क्षेत्रीय विकास, विभिन्न योजनाओं एवं कार्यक्रमों, नवाचारों तथा उदयपुर के समग्र उत्थान से संबंधित विषयों पर चर्चा की और महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री रविवार को हैलीकाॅप्टर से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचीं और वहां कुछ देर रुक कर अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों से मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान, कानून व्यवस्था, जिले के नवाचारों, विकास योजनाओं आदि के बारे में चर्चा की और दिशा-निर्देश दिए।

इसके बाद श्रीमती राजे ने गुजरात के नए मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में सम्मिलित होने के लिए हैलीकाॅप्टर से गांधीनगर के लिए प्रस्थान किया लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उनके हैलीकाॅप्टर को वापस डबोक एयरपोर्ट आना पड़ा। फिर मुख्यमंत्री डबोक एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से डूंगरपुर के लिए रवाना र्हुइं।

एयरपोर्ट पर संभागीय आयुक्त भवानीसिंह देथा, पुलिस महानिरीक्षक आनंद श्रीवास्तव, जिला कलक्टर रोहित गुप्ता, जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्रप्रसाद गोयल, यूआईटी सचिव रामनिवास मेहता, अतिरिक्त जिला कलक्टर(शहर) ओ.पी. बुनकर आदि अधिकारियों ने उनका अगवानी की।

जयपुर/उदयपुर, 7 अगस्त 2016