गुणवत्ता के साथ समय पर पूरे करें प्रोजेक्ट

पर्यटन विभाग की समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने अधिकारियों से कहा कि प्रदेश को पर्यटन के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए प्रोजेक्ट्स को गुणवत्ता के साथ निश्चित समयावधि में पूरा करें। उन्होंने कहा कि बजट घोषणाओं की क्रियान्विति में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाए।

श्रीमती राजे बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर पर्यटन विभाग की बजट घोषणाओं पर हुई प्रगति की समीक्षा कर रही थीं। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक इमारतों, स्मारकों एवं अन्य भवनों में हो रहे जीर्णोद्धार एवं विकास कार्यों की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश को पर्यटन के क्षेत्र में अग्रणी बनाने के लिए विभिन्न जिलों में चल रहे विकास कार्यों एवं परियोजनाओं की विस्तृत समीक्षा की और कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। बैठक में मार्च माह में राजस्थान दिवस के आयोजन की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

बैठक में पर्यटन राज्य मंत्री श्रीमती कृष्णेन्द्र कौर दीपा, धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री ओंकार सिंह लखावत, मुख्य सचिव श्री सीएस राजन, प्रमुख शासन सचिव पर्यटन श्री शैलेन्द्र अग्रवाल, प्रमुख शासन सचिव वित्त श्री पीएस मेहरा, शासन सचिव आयोजना श्री अखिल अरोड़ा सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

जयपुर, 17 फरवरी 2016

Vasundhara Raje - Complete the project on time